Posted by: chawlamahender | November 9, 2008

Asaram Bapu : the thief of Income Tax, sale tax , vat n cxcise etc.

जंहा-जंहा भी आसाराम का भाषण होता है, वंहा-वंहा उसकी दुकाने भी साथ जाती हैं और आसाराम की इन दुकानो पर जो सामान बेचा जाता उससे आसाराम करोडो रुपए( लगभग 200% से 300% तक का मुनाफा) आसाराम कमाता है। लेकिन आसाराम न तो Vat भरता है, न excise duty और न ही Income tax। इस तरह से आसाराम देश को चूना लगा रहा है। आसाराम को देश व समाज की उनति से कोई लेना देना नाही है उसको तो केवल अपना सामान बेचकर मुनाफे से मतलब है।

लेकिन हैरानी इस बात की है कि न तो केंदृ सरकार, न गुजरात सरकार, न दिलली सरकार या फिर अनय राजयों की सरकारे कोई कदम कयों नही उठा रही है ? कया पुरे भारत मे एक भी राजय एसा नही है , कोई एक नेता भी ऐसा नही है या फिर विपक्ष को भी अपने देश कि चिंता नही है। आसाराम देश को करोडो का चूना लगा रहा है फिर भी भारत सरकार व विपक्ष घोडे बेचकर सो रहे हैं। आसाराम करोडो का टैकस चोरी कर रहा और देश के तथाकथित पहरेदार, शुभचिंतक राजनेता व सरकार मजे से सो रहे है। आसाराम कब तक इसी तरह देश की अरथ वयवसथा को चूना लगाता रहेगा एंव कब तक देश के तथाकथित रक्षक व पहरेदार सोते रहेंगे ?

भारत का नागरिक होने के नाते हम सबका भी ये फरज बनता है कि हम लोग अपने देश की उनतति,तरककी व अरथ वयवसथा को मजबूत बनाने के लिए आगे आए व अपने देश व समाज के लिए आसाराम जैसे भेडियों का विरोध करें एंव उनहे समाज से उखाड फेंके।

जय भारत जय मां
वंदे-मातरम्


Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

Categories

%d bloggers like this: